Tuesday, December 14, 2010

HIndi Kunwari ladki ki kahani


हेल्लो दोस्तों !

फ़िर से आपका पुराना दोस्त राहुल, हरयाणा से हाज़िर है आपके लिए एक सेक्स भरी कहानी लेकर !

कहानी शुरू करने से पहले आज मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं कि मुझे स्कूल टाईम से ही सेक्स का बड़ा शौक था इसीलिए मेरे दोस्त मुझे सेक्स-गुरु कहते थे। किसी को भी कोई परेशानी होती थी, किसी लड़की को लेकर, वो मेरे पास आता था और मैं उसकी समस्या हल कर देता था। एक तरह से कहो तो दोस्तों मैंने सेक्स में और प्यार में पी.ऐच.डी. की हुई है ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका मेरे पास हल नहीं।

चलो बहुत देर हुई आपको बोर करते हुए अब आते हैं आज की कहानी पे !

मेरी पिछली कहनी चूत का प्यासा के मुझे बहुत उत्तर मिले। बहुत सी लड़कियों और औरतों की मेल्स मिली मुझे बहुत ही अच्छा लगा।

यह कहानी है मेरे एक पड़ोस की लड़की की जो देखने में कयामत थी उसका नाम था शबन� 

No comments:

Post a Comment